WELCOME TO PDR NEWS SONBHADRA

– ताजा ख़बरों के लिए गूगल प्ले स्टोर से PDR News Sonbhadra सर्च करके उसे फ्री में डाउनलोड करे 

– हमारी वेबसाइट विजिट करने के लिए धन्यवाद !!!

– अधिक जानकारी के लिए हमे सम्पर्क करे : +918318262676

पूर्व मंत्री में डूब क्षेत्र में लगाई जनचौपाल ,साझा किए विस्थापितों के दुख दर्द,कहा सपा सरकार आयी तो पूरी होंगी सारी मांगे

दुद्धी/ सोनभद्र|समाजवादी पार्टी ब्लाक बभनी में ग्राम सुंदरी के करीवा लोवा टोला में आयोजित जन चौपाल एवं जन जागरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री माननीय विजय सिंह गौड़ ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज 13 (तेरह) गांव के विस्थापत लोगों का जायज मांग इस बीजेपी सरकार में नहीं मानी जा रही है किसानों को केवल उजाड़ने को कहा जाता है लेकिन इनका जो नियमानुसार विस्थापित पैकेज देने का नियम है उस पर आज कोई बात नहीं करता दूसरी तरफ सपा सरकार  अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री के कार्यकाल में हजारों करोड़ो रुपए देकर तेजी से कार्य करते हुए 80% से ऊपर बांध निर्माण का  कार्य पूरा कराया गया तथा तीन पीढ़ी का मुआवजा बड़े पैमाने पर दिया गया आज ना बंधा का कार्य हो रहा है और नहीं विस्थापित पैकेज दिया जा रहा है। आप जानते हैं कि भारत के इतिहास में तीन पीढ़ी का मौजा देने का प्रावधान कहीं नहीं है ,जब सपा सरकार आप सबने बनाया तो आप सब निश्चिंत रहें कि आप का जायज सभी मांग जो जनहित में है तो ना माना जाए सवाल ही नहीं है।


इस कार्यक्रम के अति विशिष्ट अतिथि  विजय यादव जिला अध्यक्ष सपा एवं विशिष्ट अतिथि जुबेर आलम विधानसभा अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य ने अपने उद्बोधन में कहा कि आपके द्वारा यह मांग की घर की चूल्हा पीछे के अलावा जो अब बालिक हो गए  यानी 18 वर्ष के उनका भी नाम जोड़ा जाए तथा प्रारूप 6, 11, 3 को ध्यान में रखकर मूल सूची से जोड़ा जाने का कार्य बाकी है इसे सपा के सरकार ने वरीयता के आधार पर देने का कार्य होगा एवं आप सबके जनहित के  विस्थापितों के अन्य मांग तीव्र गति से माने जाएंगे। परंतु आप सब फिर से बीजेपी सरकार के धोखे में ना पड़ियेगा क्योंकि आज महंगाई चरम सीमा पर है। जनता की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। भ्रष्टाचार हर ओर व्याप्त है माननीय अखिलेश यादव की  सरकार बनवाने का कार्य करे जिससे जनहित , विकास हित एवं विस्थापित के हित  का कार्य करें।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता चंद्रमणि खरवार (गहावं जी) ने किया तथा संचालन श्री हरिहर यादव महासचिव विधानसभा दुद्धी ने किया।


इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित अशर्फी सिंह खरवार पूर्व प्रधान, सादिक अली पूर्व प्रधान, फणीश्वर जायसवाल पूर्व प्रधान, जलालुद्दीन प्रधान प्रतिनिधि , इंद्रजीत गुप्ता, बहादर अली, कलमुद्दीन, लल्लन प्रसाद सोनी, अल्लादीन सेराजी, कृष्ण कुमार यादव, जिंद लाल बीडीसी, रामकुमार बीडीसी, बैजनाथ दुधमनिया, राम लाल यादव बीटीसी कोर्ची, सईद बीडीसी , चंद्रबली भगत, नंद कुमार पंखा, साबिर अंसारी, राम अवतार कनौजिया, रामचंद्र गोंड, असमुद्दीन, गोपाल चंद पनिका, रामसुंदर खरवार, रामनरेश खरवार, जयराम खरवार इत्यादि सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता एवं ग्राम वासी उपस्थित रहे।

deepak jaiswal

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x