चर्चाओं का बाजार गर्म कि पुलिस वाले बिना मास्क के लोगों व बेवजह तफरी करने वालों काट रहें चालान , बालू लदे ट्रैक्टरों के परिवहन व खननकर्ताओं के तफरी पर दे दिया है छूट

(पीडीआर ग्रुप)
दुद्धी/ सोनभद्र| मनबढ़ खननकर्ताओं पर दुद्धी तहसील प्रशासन इस कदर मेहरबान है कि वे एनजीटी के निर्देशों को ताख पर रख लौवा नदी से अवैध खनन में मशगूल है। दो दिनों का लॉक डाउन तो रजखड़ गांव के मुकदमे में नामजद खननकर्ताओं के लिए तो स्वर्णिम काल साबित हो रहा है।रजखड़ के हेठेटोला व ताड़घटिया लौवा नदी से अवैध बालू लोडकर ट्रैक्टर शनिवार की रात्रि से आज रविवार को भी क़स्बे के रामनगर में फेरा लगा रहा है और कार्य मे लिप्त खननकर्ता स्विफ्ट डिजायर से कभी स्टेशन रोड तो कभी रामनगर रोड में लोकेशन देने में लगे है।

लोगों का कहना है कि प्रशासन बिना मास्क व वेवजह तफरी करने वालों का चालान काट रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि खननकर्ताओं ने पूरी रात में दर्जनों ट्रैक्टर अवैध खनन कर रेत बेच दिया।पर्यावरण कार्यकर्ता रमेश ,प्रमोद ,जमुना आदि का कहना है कि क्या खननकर्ताओं के लिए लॉकडाउन में अवैध खनन और एनजीटी के रोक में अवैध खनन की तहसील प्रशासन ने खुली छूट दे दी है??

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *